बड़ी मुसीबत में फंस सकती है RJD, तेजस्वी का लौटना बेहद जरूरी


ABHIMANYU VERMA 25/06/2019 10:19 AM
707 Views

Patna. लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब हैं। वह कहां हैं, ये सवाल इन दिनों सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, 28 जून से शुरू होने जा रहे बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र से पहले तेजस्वी की गैरमौजूदगी आरजेडी के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। 

RJD stuck in trouble with the absence of Tejaswi yadav

दरअसल तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में आरजेडी के सीनियर नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और भोला यादव सदन में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाने को तैयार हैं। लेकिन, तेजस्वी की प्रॉक्सी वो नहीं लगा सकते। ऐसे में मॉनसून सत्र से पहले तेजस्वी का सक्रिय होना बेहद जरूरी है।

दूसरी तरफ आरजेडी के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे तेजस्वी यादव का बचाव किया है। पूर्वे का कहना है कि तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव में जी-तोड़ मेहनत की है। अब वो छुट्टी पर हैं। उन्होंने दावा किया कि उनकी गैरमौजूदगी में पूरी पार्टी एक्टिव है। भला मीडिया उनके 'लापता' होने का सवाल क्यों उठा रहा है। 

गौरतलब है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही लालू के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब हैं। तेजस्वी मई 28 को हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई आरजेडी की मीटिंग में भी नहीं पहुंचे। 

Web Title: RJD stuck in trouble with the absence of Tejaswi yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया