मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर


GAURAV SHUKLA 25/06/2019 10:46:50
58 Views

Lucknow. राजधानी के थाना बीकेटी अंतर्गत अस्ती गांव में कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद 23 जनवरी की रात अचानक पांच लोगों की तबियत बिगड़ गयी। इस तरह तबियत बिगड़ने के बाद सभी को बेहोशी की हालत में प्राथमिक उपचार के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

25-06-2019104808colddrinkpin1

गौरतलब है कि अस्ती गांव के निवासी कृष्ण किशोर के 16 वर्षीय पुत्र मुन्ना द्वारा रविवार रात को नजदीकी  दुकान से कोल्ड ड्रिंक खरीद कर लाई गयी थी। रात तकरीबन साढ़े आठ बजे आई कोल्ड ड्रिंक को पीने के कुछ देर बाद ही मुन्ना, दुर्गेश, शीला, शिवलती औऱ कुसुम बेहोश हो गये। बेहोशी के बाद उल्टी आने पर सभी को बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल सभी का हालत खतरे से बाहर है।

Web Title: cold drink pine se 5 log bimar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया