आदिवासी लड़की का पीछा करने वाले मुस्लिम लड़के का काट दिया जाएगा सिर:बीजेपी सांसद


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/06/2019 10:51 AM
96 Views

Hyderabad. बीजेपी नेता ने मुस्लिम युवको को लेकर विवादित बयान दे दिया है। आदिलाबाद के बीजेपी सांसद सोयम बापू राव ने कहा अगर कोई मुस्लिम लड़का आदिवासी लड़की का पीछा करता है तो उसका सिर काट दिया जाएगा। बीजेपी सांसद का यह बयान सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिससे पूरे देश भर में बीजेपी की फजीहत हो रही है।

Muslim boy chasing tribal girl will be cut off: BJP MP

सांसद ने मुस्लिम लड़कों से कहा वह लड़कियों का न करें पीछा

बीजेपी सांसद सोयम बापू ने वीडियो क्लिप में वह कथित तौर पर कह रहे हैं कि मैं मुस्लिम युवाओं से कहना चाहता हूं,कि अगर तुम हमारी आदिवासी लड़कियों का पीछा करने की कोशिश करते हो तो तुम्हारा सिर काट दिया जाएगा। बीजेपी सांसद ने वीडियो क्लिप में आगे कहा कि मैं आदिलाबाद जिले में मुस्लिम भाईयों से अनुरोध कर रहा हूं कि वह हमारी लड़कियों का पीछा न करें,नहीं तो तुम्हारे लिए यहां मुश्किल हो जाएगा। 

अल्पसंख्यक समुदाय ने बीजेपी नेता के इस बयान पर जताई नाराजगी

बीजेपी सांसद सोयम बापू के इस बयान से अल्पसंख्यक समुदाय ने नाराजगी जाहिर की है। अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं का एक समूह ​अदिलाबाद पुलिस से मिलकर बीजेपी सांसद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। 
 

 

Web Title: Muslim boy chasing tribal girl will be cut off: BJP MP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया