मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा...


NAZO ALI SHEIKH 25/06/2019 11:38:31
46 Views

Mumbai. बॉलीवुड के एक्टर रितेश देशमुख का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रितेश अपनी बीवी जेनेलिया डिसूजा का पैर बदाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, जेनेलिया ने तो सुपर स्टार अनिल कपूर से राय भी मांग ली है।

25-06-2019114346RiteishDeshmu1

बताते चलें कि रितेश ने हाल ही में बच्चों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी। फोटो के लिए जेनेलिया को तारीफें सुनने को मिली। सुपर स्टार अनिल कपूर ने भी तस्वीर की जमकर तारीफ की थी। अब जेनेलिया का वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अनिल कपूर से प्रतिक्रिया देने को कहा है। 

जेनेलिया ने अनिल कपूर को इसलिए भी धन्यवाद दिया कि पिछली फोटो को पसंद किया था। इसके साथ ही यह भी पूछा कि वीडियो के बारे में आपकी कैसी प्रतिक्रिया है। वह इस बात से बहुत ही खुश हैं कि पिछली फोटो पसंद आई थी। पिछली फोटो भी सोशल मीडिया खूब चर्चा में रही थी। फैन्स ने तस्वीरों को खूब सराहा था।

25-06-2019120551RiteishDeshmu2

वहीं, वायरल वीडियो में एक्टर रितेश यह कहते हुए दिखाई दे रहे कि शादी के बाद खुशहाल जीवन का यही एक मूलमंत्र है। आपको बता दें कि रितेश और जेनेलिया की शादी को 7 साल हो चुके हैं। 3 फरवरी 2012 को उनकी शादी हुई थी। रितेश को दो बच्चे हैं, एक का नाम रियान और दूसरा रहिल है।

Web Title: Riteish Deshmukh s video viral on the foot of Genelia D Souza, users said ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया