मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला


NAZO ALI SHEIKH 25/06/2019 12:23:51
106 Views

Mumbai. लोकसभा चुनाव के दौरान 'पीली साड़ी' वाली मह‍िला सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। सोशल मीडिया में वायरल होने की वजह सिर्फ महिला की 'पीली साड़ी' थी। महिला कोई और नहीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी थीं। जिनकी ड्यूटी चुनाव के दौरान लखनऊ स्थित एक पोलिंग बूथ में लगाई गई थी। जब रीना वोटिंग को लेकर बूथ पर जा रही थीं तो स्थानीय रिपोर्टर ने तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसके बाद तस्वीरें वायरल हो गई थी। अब पीली साड़ी वाली महिला का Tik Tok वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो का रीना ने गत 26 मई को पोस्ट किया था। वीडियो में रीना डांस करते नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें... बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

25-06-2019122613TiikTokVideo1

गौरतलब है कि रीना का चुनाव के दौरान जब फोटो वायरल हुआ तो हर किसी को इसी बात की बेचैनी थी कि ये महिला कौन है। पीली साड़ी में होने के कारण रीना इसी नाम से मशहूर हो गईं। आपको बता दें कि रीना का एक बेटा अदित है। वह नौवीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा है। इसके बाद भी रीना एकदम फिट दिखती हैं। रीना ने भी साक्षात्कार के समय बताया था कि उनको पहले भोजपुरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिल चुका है। लेकिन बेटे की पढ़ाई को लेकर उस दौरान उन्होंने इंकार कर दिया। इसके बाद से कोई ऑफर उनके पास इस तरह का नहीं आया।

यह बात भी खूब चर्चा में रही कि रीना ब‍िग बॉस के अगले सीजन में जाना चाहती हैं। हालांकि, यहां जाने का मौका उनको मिल पाएगा या नहीं यह कह पाना काफी मुश्किल है। रीना ने यह भी कहा था कि वह साड़ियों को काफी देख परखकर मैचिंग करने के बाद ही पहनती हैं। वह फिटनेस को लेकर भी सक्रिय रहती हैं। जो भी हो रीना को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह अचानक ही सोशल मीडिया में इस तरह छाकर सुर्खियों में आ जाएंगी। 

Web Title: Tiik Tok Video Headlines from Yellow Sarees Female ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया