मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

युवराज सिंह ने बुमराह को कह दी यह बात, मिला ये जवाब...


ANKUR SHARMA 25/06/2019 15:10:02
43 Views

New Delhi. युवराज सिंह सोशल मीडिया पोस्ट पर मजाकिया टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने वाले युवराज सिंह सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खिंचाई करना कभी नहीं भूलते। इस बार उन्होंने गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर मजे ले लिए लेकिन इस बार उनके साथ उल्टा हो गया  क्योंकि जसप्रीत बुमराह ने युवी के उसी ट्रोल पे जवाब दे दिया युवराज पर भारी पड़ गया।


 25-06-2019152550YuvrajSinght1
इन सब की शुरुआत तब हुई जब जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एंटी एक्ने क्रीम का प्रचार करते हुए एक तस्वीर डाली, जिसमें उनका यह कैप्शन था कि 'अपने कील-मुंहासों से छुटकारा पाने के लिए कुछ करिए'। युवराज ने इसका तुरंत जवाब देते हुए कहा, "हां आप उनमें से बहुत हैं! अब आप इसका इस्तेमाल करें।" बुमराह कहां पीछे रहने वाले थे, युवराज की उम्र पर कटाक्ष करते हुए बुमराह ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब दे डाला।

25-06-2019153129YuvrajSinght3
बुमराह ने लिखा "युवी पा मुझे पता है कि आप युवा महसूस करने के लिए एक एंटी-एजिंग क्रीम की खोज कर रहे हैं। आपको जल्द ही उत्पाद मिल जाएगा,"। फिलहाल बुमराह के इस जवाब का युवराज सिंह से कोई उत्तर नहीं मिला हैं। 
 बता दें कि बुमराह वर्तमान में विश्व कप 2019 के मध्य में हैं जहां उन्होंने पहले ही 4 मैचों में 26.71 पर 7 विकेट लिए हैं।

उन्हें अपने आखिरी गेम में अफगानिस्तान पर भारत की संकीर्ण 11 रन की जीत में मैन ऑफ द मैच चुना गया था, जहां उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण विकेट हासिल करके भारत को जीत दिलायी थीं।

इसी बीच, युवराज सिंह ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की और खुलासा किया कि वह 15 जुलाई से ब्रैम्पटन में आयोजित होने वाली छह-टीम ग्लोबल टी 20 कनाडा के दूसरे संस्करण में अपनी शुरुआत करेंगे। इस विश्व कप विजेता आलराउंडर को टोरंटो के नागरिकों ने अपने मार्की खिलाड़ी के रूप में चुना।

युवराज विश्व क्रिकेट के कुछ बड़े नामों में शामिल होंगे, जिसमें न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन, आंद्रे रसेल, शाहिद अफरीदी, वहाब रियाज, शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, फाफ डु प्लेसिस जैसे दिग्गज भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े:—...जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह

Web Title: Yuvraj Singh told Bumrah, this thing, got this answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया