सीएम केजरीवाल को झटका, यह गलती करने पर विधायक को हुई तीन महीने की सजा


NAZO ALI SHEIKH 25/06/2019 15:29:46
57 Views

New Delhi. दिल्ली में विधानसभा चुनाव अब नजदीक आ रहा है। लेकिन जैसे जैसे चुनाव की तारीखें करीब आ रहीं सीएम अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें और भी बढ़ती जा रही हैं। दिल्ली की एक कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक मनोज कुमार को तीन महीने के कारावास की सजा सुनाई है। 

25-06-2019153231CMKejriwaljo1

बताते चलें कि विधायक को यह सजा इलिए हुई कि 2013 में उनके खिलाफ कल्याणपुरी थाने में चुनाव प्रक्रिया को बाधिक करने पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज हुआ था। 7 साल बाद फैसला सुनाते हुए विधायक को कोर्ट ने तीन माह की सजा मुकर्रर की है। विधानसभा चुनाव में विधायक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एमसीडी स्कूल के गेट पर जमकर बवाल काटा था। मतदान में भी बाधा पहुंचाने का प्रयास किया गया था। 

यह भी पढ़ें... सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम

विधायक व उनके समर्थकों के बवाल से वोटरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा था। प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए स्कूल के गेट को बंद कर दिया था। चुनाव में लगी पुलिस फोर्स भी स्कूल के अंदर ही रह गई थी। पुलिस ने विधायक पर यह भी आरोप लगाया था कि मतपेटियों को बाहर नही ले जाने दिया जा रहा था। प्रशासन को मतपेटियां दूसरे रास्ते से बाहर निकालना पड़ा था। हालांकि, विधायक ने इस पूरे आरोप का खंडन किया था।

Web Title: CM Kejriwal jolts, MLA makes mistake ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया