मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

राजस्थान राज्य ओपन स्कूल के 10 वीं बोर्ड का परीक्षाफल घोषित


SHRADDHA SAHU 25/06/2019 15:54:13
42 Views

Ajmer. राजस्थान राज्य ओपन स्कूल, आरएसओएस ने 10 वीं कक्षा के परिणाम आज(मंगलवार) घोषित कर दिया है।जिन भी परीक्षार्थी ने इसमे हिस्सा लिया था, वो अपना परिणाम RSOS की आधिकारिक साइट rsosapp.rajasthan.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। बोर्ड ने यह परीक्षा राज्य में मार्च-अप्रैल 2019 के महीने में आयोजित की थी।  इसके अलावा आप अपना परिणाम - indiaresults.com  पर जाकर भी देख सकते हैं।

25-06-2019155802RajasthanStat1

उम्मीदवार अपने रिजल्ट की जांच करने के लिए RSOS की आधिकारिक वेबसाइट rsosapp.rajasthan.gov.in पर जावे फिर होमपेज पर उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें, जिससे लिंक एक नए पृष्ठ पर आकर रोल नंबर और अन्य विवरण दर्ज करें , फिर आगे बढ़ते हुए सबमिट बटन पर क्लिक करें। कुछ समय के पश्चात आपको परिणाम स्क्रीन पर दिख जाएगा। 

यह भी पढ़ें...जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह

 

Web Title: Rajasthan State Open School 10th Board Announced ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया