मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

आपातकाल के 44 साल: आजम खान बोले- इन दिनों से बेहतर थी इमरजेंसी


ABHIMANYU VERMA 25/06/2019 16:02:42
35 Views

New Delhi. देश के लोकतंत्र में काले दिन के तौर पर याद किए जाने वाले आपातकाल को आज 44 साल पूरे हो गए हैं। 25 जून 1975 को ही तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी का ऐलान किया था। जिसको लेकर सभी दलों नेताओं ने अपनी-अपनी राय रखी। इसी क्रम में सपा नेता आज़म खान ने इमरजेंसी के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

25-06-2019160837AzamKhansaid1

इमरजेंसी के 44 साल पूरे होने पर तल्ख टिप्पणी करते हुए आज़म खान ने इमरजेंसी को मौजूदा स्थिति से बेहतर बताया है। आजम ने कहा कि इमरजेंसी बुरी थी, लेकिन इन दिनों से बेहतर थी। 

वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी जैसा बता रही हैं स्थिति उससे कहीं ज्यादा खराब है। ममता बनर्जी तो सिर्फ अपने एक राज्य की बात कर रही हैं, लेकिन हम आप को कई राज्यों के कष्टों के बारे में बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...मेहुल चोकसी की नागरिकता होगी खत्म, भारत लाया जाएगा वापस

बता दें कि, पीएम मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत उन सभी महानुभावों को सलाम करता है जिन्होंने आपातकाल का जमकर विरोध किया। भारत का लोकतांत्रिक लोकाचार एक अधिनायकवादी मानसिकता पर सफलतापूर्वक हावी रहा।

Web Title: Azam Khan said that Emergency better than the present time ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया