मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

RSOS इस दिन जारी करेगा 10वीं का रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 25/06/2019 16:35:14
42 Views

New Delhi. राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल (RSOS) में हाईस्कूल की परीक्षा देने वाले छात्र लंबे समय से रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। बोर्ड की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि परिणाम जारी करने को लेकर नहीं आने पर छात्रों की चिंताएं बढ़ती ही जा रही हैं।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक RSOS के एक अधिकारी ने कहा कि परिणाम की घोषणा 25 जून को जारी की जा सकती है। RSOS ने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा से इसके लिए समय भी मांग लिया है। यदि शिक्षामंत्री समय दे पाते हैं, तो संभावना है कि परिणाम जारी कर दिया जाए।

25-06-2019163739RSOSwillrele1

रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने यह भी कहा कि यदि किसी कारणवश रिजल्ट 25 जून को जारी नहीं होता है, तो अगले दिन 26 जून को जारी कर दिया जाएगा। साथ ही छात्रों को यह भी सलाह दी है कि RSOS की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट रहें। परिणाम जारी होते ही छात्रा आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट चेक कर पाएंगे।

हाईस्कूल का परिणाम देखने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। यहां होमपेज पर कक्षा 10वीं का परिणम दिया होगा इस पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज कंप्यूटर सक्रीन पर ओपन होकर सामने आ जाएगा। इस पर अभ्यर्थी जरूरी जानकारी डालकर सब्मिट कर दें। यह प्रक्रिया पूरी करने के बाद परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगा। अभ्यर्थी परिणम डाउनलोड कर प्रिंट आउट भी प्राप्त कर लें।

Web Title: RSOS will release 10th result on this day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया