मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

भारतीय टीम को शाकिब की चेतावनी, बताया जीत सकती है बांग्लादेश


ANKUR SHARMA 25/06/2019 17:44:39
65 Views

New Delhi. लगातार अच्छे प्रदर्शनों के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए खुद को मौका देने वाली बांग्लादेश की टीम का एजबेस्टन में 6-दिन के ब्रेक के बाद भारतीय टीम से सामना है। शाकिब अल हसन ने सोमवार को विश्व कप मैच में अफ़गानिस्तान के खिलाफ मिली जीत में फिर से एक अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी आप को भारतीय टीम के खिलाफ मैच जीतने का कड़ा दावेदार बनाया।

25-06-2019181114Shakibwarnsi2
बांग्लादेश टीम के स्टार कलाकार शाकिब अल हसन का मानना है कि बांग्लादेश की टीम का भारत को हराने का माद्दाा है लेकिन उसे खिताब की प्रबल दावेदार टीम को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी जीत के बाद, शाकिब अल हसन का ये कहना हैं ''कि विश्व कप जीतने के लिए टीम इंडिया पसंदीदा है, और बहुत मजबूत हैं। उनकी टीम के अन्य खिलाड़ी के अच्छे प्रर्दशन के चलते वो भारतीय टीम को हराने का माददा रखती है और वह वहीं करना चाहेंगी, जैसा कि उन्होंने 2007 विश्व कप में भारत को हरा के किया था। 

25-06-2019180930Shakibwarnsi1

शाकिब ने आगे कहां कि भारत के पास विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं। उनके स्पिनरों के खिलाफ रन बनाना कठिन होगा, इसलिए पूरी टीम को अपना योगदान देने की जरूरत होगी। हमें अनुभव मदद करेगा, लेकिन अनुभव दुनिया का अंत नहीं है। भारत को हराने के लिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना होगा। बता दें ​कि टूर्नमेंट में अब तक शाकिब का सफर शानदार रहा है। उन्होंने अब तक 10 विकेट चटकाए हैं और 476 रन बनाए। टूर्नमेंट में उन्हें मैन ऑफ द टूर्नमेंट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

उन्होंने अपने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ 51 रन बनाए और 10 ओवर में 29 देकर 5 विकेट लियें जिसके चलते उनकी टीम ने 62 रन की जीत दर्ज की। इस बेहतरीन प्रर्दशन के चलते उन्होंने कई कीर्तिमान बनाएं सोथ ही साथ यह एकदिवसीय मैचों में उनके करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़ा भी बन गया। उन्हें इस प्रर्दशन के चलते विश्व के नंबर 1 ऑलराउंडर का खिताब भी मिला। बांग्लादेश के अंतिम दो मैंच भारत से 2 जुलाई को और पाकिस्तान से 5 जुलाई को हैं। 

यह भी पढ़े:—...मेहुल चोकसी की नागरिकता होगी खत्म, भारत लाया जाएगा वापस

 

 

Web Title: Shakib warns india, Bangladesh can win ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया