भारत के खिलाफ हार के बाद खुदकुशी करना चाहते थे पाकिस्‍तान के कोच, किया बड़ा खुलासा


ANKUR SHARMA 25/06/2019 18:16:10
85 Views

New Delhi. पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने खुलासा किया कि 16 जून को भारत से पाकिस्तान की हार के बाद वो आत्महत्या करना चाहते थे। इस बात का खुलासा आर्थर ने तब किया जब 23 जून को पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया। 

25-06-2019190814Pakistanscoa1

 

भारत से हार के बाद पाकिस्तान की स्थिति बहुत निराशाजनक थी। इस हार के चलते पाकिस्तानी फैन्स काफी निराश हुए थे, जिसका असर सोशल मीडिया पर भी दिखा था। पाकिस्तान की पूरी टीम आलोचनाओं से घिरी हुई थी। इस हार ने पाकिस्तान की विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका दे दिया था।

आर्थर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहां कि पिछले रविवार को मैं सुसाइड करना चाहता था, लेकिन यह आप जानते हैं कि यह केवल एक परफॉर्मेंस था। उन्होंने आगे कहा कि यह काफी जल्दी हुआ, आप एक मैच हारे और फिर एक और मैच हार गए, यह वर्ल्ड कप है। मीडिया का दवाब, जनता की उम्मीदें और फिर अब हम इस स्थिति में आ चुके है कि खेल में बने रहने के लिए सोच रहे हैं।

बता दें कि भारत से मिली हार के बाद आलोचनाओं से घिरी टीम ने शानदार वापसी करते हुएं रविवार को हुए अहम मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हराया और सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखीं। पाकिस्तान की तरफं से वर्ल्ड कप में अपना दूसरा मैच खेल रहे हारिस सोहेल ने 59 गेंद में 89 रन बनाए और टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पाकिस्तान अगर अपने बाकी बचे तीनों मैच जीत लेता है और बाकी टीमों के नतीजे भी उनके पक्ष में जाते हैं तो टीम सेमीफाइनल में जगह बना सकती है। पाकिस्तान बुधवार को बर्मिंघम में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा, उसके बाद 29 को अफगानिस्तान से और फिर 5 को अपने ​आखिरी मैंच में बांग्लादेश से।

 

यह भी पढ़े : शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की

 

Web Title: Pakistan's coach wanted to 'suicide' after defeat against India, did big disclosures ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया