बसपा सुप्रीमो का मास्टरस्ट्रोक, पार्टी को मजबूत करने के लिए उठाया बड़ा कदम


GAURAV SHUKLA 26/06/2019 10:45:28
742 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में सफलता हासिल करने के बाद इन दिनों बहुजन समाज पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। इन बैठकों में ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने अब अकेले चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर दिया है। जिसके लिए वह पार्टी को मजबूत करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं। इसी कड़ी में बसपा में उन नेताओं की वापसी की संभावना नजर आ रही है। जिन्हें किसी कारण से पार्टी से निकाल दिया गया था।

26-06-2019104748mayawatikama1

दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पार्टी के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में तय हुआ कि ऐसे नेता जिनको मायावती ने पार्टी से निकाल दिया था उनको वापस दोबारा पार्टी में जोड़ा जा सकता है। साथ ही ऐसे नेताओं को पार्टी में जिम्मेदारी भी दी जा सकती है।

हालांकि मायावती का रुख उन नेताओं को लेकर अभी भी बहुत सख्त है, जिन्होंने खुद पार्टी छोड़ी और बाहर जाकर मीडिया में बसपा को लेकर उल्टी सीधी बयानबाजी की। सूत्रों की माने तो बैठक में सवाल उठा कि पार्टी में पुराने नेताओं को जो पहले पार्टी छोड़ चुके हैं, क्या उन्हें दोबारा जोड़ा जा सकता है। इस पर मायावती की ओर से संकेत मिला कि जिन नेताओं को किन्हीं वजहों से निकाला गया था। लेकिन बाद में उनको गलती का अहसास हो गया है और वापस पार्टी में आना चाहते हैं, उनको दोबारा जोड़ा जा सकता है।

Web Title: mayawati ka masterstroke ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया