जैकलीन बनीं तितली, किया ये बड़ा खुलासा


NAZO ALI SHEIKH 26/06/2019 11:27:26
78 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज अपनी हर अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। जैकलीन का लुक लोगों को इतना भाता है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर से ही दीवानों की लाइन लग जाती है। जैकलीन अंतिम बार फिल्म रेस 3 में नजर आई थीं। फिलहाल अब जैकलीन के फैन्स के लिए खुशी भरी खबर है कि वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज़ मिसेज सीरियल किलर में नज़र आएंगी। हालांकि, कुछ समय तो लग ही सकता है, जिसका इंतजार आपको करना होगा।

यह भी पढ़ें... क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी

26-06-2019112907Jacquelinemad1

बताते चलें कि जैकलीन इन दिनों श्रीलंका की मदद कर रही हैं। यहां एक अलग ही लुक और खास अंदाज में वह पहुंची। जो ड्रेस उन्होंने पहन रखा था, उसने सभी का दिल जीत लिया। जैकलीन बेहद ही क्यूट और सुंदर लग रही थीं। जो ड्रेस पहन रखी थी, चारों तरफ सिर्फ वही नजर आ रहा था। जैकलीन ने इवेंट में टूरिज्म पर चर्चा की। वहीं, हमलों को लेकर कहा कि श्रीलंका काफी सुरक्षित है।  

26-06-2019112922Jacquelinemad2

जैकलीन ने यह भी कहा कि वह हमेशा ही अपने दोस्तों और दर्शकों को यह समझाती हैं कि श्रीलंका टूरिज्म के लिए एक खास जगह साबित होगी। श्रीलंका के लिए टूरिस्टों को प्रोत्साहित करने का काम वह आगे भी करती रहेंगी। यह उनकी मातृभूमि है और हर किसी की यह जिम्मेदारी है। अपनी मातृभूमि के लिए आगे आना ज़रूरी है। साथ ही साथ अपने देश का टूरिज्म अम्बेसेडर बनने का मुझे गर्व है।" आपको बता दें कि इन दिनों जैकलीन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ की तैयारियों में जुटी हुई हैं। सीरीज़ को शिरीष कुंदर डायरेक्ट और प्रोड्यूस शिरीष की पत्नी फराह खान करने वाली हैं। 

Web Title: Jacqueline made butterfly, did this big disclosure ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया