दक्षिण कश्मीर के त्राल इलाके में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी हुआ ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/06/2019 12:38:59
72 Views

Srinagar. आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान का जारी है। बुधवार एक फिर दक्षिण कश्मीर के के त्राल इलाके के वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सूत्रों की मानी जाए तो सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराने में सफलता हासिल कर ली है जबकि दो से तीन आ​तंकियों के अभी भी छिपे होने की सूचना है। आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग चल रही है। 

26-06-2019124239Anencounteri1
मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल के वन क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 
इसके बाद 42 आरआर के जवानों, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। सेना का घेरा बढ़ता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। 
सैन्य सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब ​तक सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराने में सफलता हासिल कर ली है। 
मारे गए आतंकी का शव भी बरामद कर लिया गया है। जबकि दो से तीन आतंकियों के अभी भी छिपे होने की आंशका है। मुठभेड़ जारी है। दोनों ओर से रूक रूक कर फायरिंग की जा रही है। 
उधर इस मुठभेड़ के विरोध में त्राल बस स्टैंड में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। सुरक्षा बलों के तमाम प्रयासों के बाद भी जब हंगामाई शांत नहीं हुए तो सुरक्षबलों को बल प्रयोग करना पड़ा। बावजूद इसके प्रदर्शन अभी भी जारी है। 


यह भी पढ़ें...अब चमकी में अपने जिगर के तुकड़ों गंवाने वालों पर बिहार पुलिस का हंटर

 

 

Web Title: An encounter in the tral area of south Kashmir, one terrorist killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया