अर्जुन के इंस्टाग्राम पर दस मिलियन फॉलोअर्स, आज है उनका खास दिन


NAZO ALI SHEIKH 26/06/2019 12:08:45
29 Views

Mumbai. बॉलीवुड के स्टार अर्जुन कपूर हा अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर ही अर्जुन के लिए अच्छी खबर है कि इंस्टाग्राम पर उनके दस मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अर्जुन ने भी अपनी खुशी का इजहार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने सभी फैंस को धन्यवाद भी दिया। फैन्स भी बर्थडे सेलिब्रेट कर बधाई दे रहे हैं।

26-06-2019124403Tenmillionfo1

बताते चलें कि अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून 1985 को महाराष्ट्र के बॉम्बे (मुंबई) में हुआ था। उनके पिता बोनी कपूर और मां मोना शौरी कपूर है। बहन का नाम अंशुला कपूर है। श्रीदेवी उनकी सौतेली मां और जान्हवी- खुशी कपूर उनकी सौतेली बहन हैं। श्रीदेवी के अचानक मौत से अजुर्न कपूर को बड़ा झटका लगा था। हालांकि, उन्होंने काफी हिम्मत दिखाते हुए बहन जान्हवी- खुशी कपूर को भी संभाला।

यह भी पढ़ें... Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला

2012 में फिल्म 'इश्कजादे' से अर्जन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में अर्जुन ने खूब धमाल मचाया और लोगों के चहेतों में एक बन गए। शायद ही आपको ये जानकारी होगी कि डेब्यू से पहले अर्जुन 2003 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'कल हो न हो' और 'सलाम-ए-इश्क' में बातैर सहायक निर्देशक काम किया था। यही नहीं पिता बोनी कपूर के साथ 'नो एंट्री' और 'वांटेड' में बतौर सहयोगी निर्माता काम कर चुके हैं। अर्जुन कपूर अब तक बॉलीवुड में एंट्री करने से लेकर 10 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी फिल्मों में इंडियाज मोस्ट वांटेड, मुबारकाँ, हाफ गर्लफ्रेंड,कि एंड का, तेवर, फाइंडिंग फॅनी, 2 स्टेट्स, गुंडे, औरंगज़ेब और इशकज़ादे शामिल है।

26-06-2019124425Tenmillionfo2

अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत आने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं। खबर यह है कि आगामी 6 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी धमाल मचाएंगे। एक्ट्रेस मलाइका को लेकर शादी की अफवाहें भी अर्जुन कपूर की उड़ चुकी हैं। लेकिन अर्जुन ने कहा कि जब भी वह शादी रचाएंगे तो मीडिया को जरूर इन्वाइट करेंगे। सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका हमेश ही एक्टिव रहती हैं।     

Web Title: Ten million followers on Arjun s Instagram, today is his special day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया