इस क्रिकेटर के हाथ में है भारत के वर्ल्ड कप की चाभी, क्लार्क का दावा


ANKUR SHARMA 26/06/2019 12:35:52
42 Views

New Delhi. ऑस्ट्रेलिया के 2015 वर्ल्ड चैम्पियन कप्तान माइकल क्लार्क का दावा है कि टीम इंडिया में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके हाथ में भारत के वर्ल्ड कप की चाभी है। आपको बता दें कि दुनिया भर के क्रिकेट पंडित टीम इंडिया को वर्ल्ड कप का मजबूत दावेदार मान रहे हैं, वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने भी वर्ल्ड कप में भारत के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि जसप्रीत बुमराह के शानदार कौशल से भारत के पास वर्ल्ड कप जीतने का असल मौका है।

26-06-2019130020Bumrahisthe1

2015 में विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान रहे क्लार्क ने न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया इस बार वर्ल्ड कप जीतने के बड़े दावेदार हैं। इसके बाद क्लार्क ने बुमराह की फिटनेस को लेकर कहां कि बुमराह की फिटनेस बेहतरीन है। उसके पास वह सबकुछ है, जो एक तेज गेंदबाज के पास होना चाहिए। वह नई गेंद को स्विंग करा सकता है। बीच के ओवरों में जब गेंद कोई मूवमेंट नहीं करती, तब भी वह बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए अतिरिक्त गति पैदा कर सकता है। वह 150 की रफ्तार पर गेंद फेंकता है और डेथ ओवर में तो वह बेहतरीन यॉर्कर डालता है। अगर उसे रिवर्स स्विंग मिल जाए तो फिर वह जीनियस है। मैं उम्मीद करता हूं कि वह स्वस्थ रहे और वर्ल्ड कप में भारत की सफलता में अहम भूमिका निभाए।

26-06-2019130625Bumrahisthe3

क्लार्क के मुताबिक, कोहली या किसी भी कप्तान के पास बुमराह से अच्छा विकल्प नहीं हो सकता। उन्होंने कहा- एक कप्तान के तौर पर आप चाहेंगे कि कोई गेंदबाज जरूरत पड़ने पर विकेट निकाल दे और आखिरी तक बेहतरीन गेंदबाजी कर टीम को मैंच जीत दें। आपकों बता दे कि इस वर्ल्ड कप में विराट ब्रिगेड अब तक एक भी मैच नहीं हारी है। भारत ने इस दौरान साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान और अफगानिस्तान को मात दी है। अब उनका अगला मैंच वेस्ट इंडीज से 27 को हैं। 

यह भी पढ़े :-...मायावती ने चला नया दांव, पार्टी में वापस आएंगे पुराने नेता

Web Title: Bumrah is the key to winning the World Cup, this is the cricketer s claim. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया