बिहार: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई यात्री बस, 4 की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/06/2019 13:18:52
54 Views

Lucknow. बिहार के नवादा जिले में एक दर्दनाक हादसा उस समय हुआ जब एक यात्री बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी। इस हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में चार अन्य गंभीर रूप से झुलस गए है जिनका उपचार चल रहा है। बस पर सवार सभी यात्री वटिया जंगल के झुमराज स्थान पर पूजा अर्चना के लिए जा रहे थें। 

26-06-2019132135BiharApasse1
मिली जानकारी के मुताबिक नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के मड़पो जमुई झूमर जा रही एक यात्री बस सवार हो तकरीबन 50 लोग पूजा अर्चना के लिए जा रहे थें। 
यह बस अभी कलना जंगल के योगिया स्थान पर पहुंची थी कि अचानक एक आटो रिक्शा देने के लिए जैसे ही चालक ने बस किनारे की तो वह एक बिजली के खम्बे से जा टकराई। 
खम्बे से होकर गुजरी हाईटेंशन लाइन के तार बस पर टूट गिरे से बस करंट की चपेट में आ गयी। घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर बिजली आपूर्ति बंद की गयी। 

26-06-2019132154BiharApasse2
उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किए। बस पर सवार 50 लोगों में 24 लोग झुलस गए जिन्हें एंबुलेंस की मदद से कौआकोल पीएचसी से पहुंचाया गया जहां से उन्हें नवादा अस्पताल रेफर कर दिया। 
हादसे के 4 घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए बेहत इलाज के लिए राजधानी पटना रेफर किया गया है। इस दर्दनाक हादसे में मड़पो गांव निवासी संजय साव व उनके पुत्र सौरव कुमार के अलावा इसी गांव के युगल राय उर्फ मटर राय की मौके पर ही मौत हो गयी। एक अन्य घायल ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें...पश्चिम बंगाल: नमाज के विरोध में सड़क पर किया हनुमान चालिसा का पाठ

 

 

 

Web Title: Bihar: A passenger bus collided with a electricity line, 4 killed​ ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया