मुसलमान अल्लाह के भरोसे जिंदा हैं, कांग्रेस या मोदी के भरोसे नहीं: सपा सांसद


ABHIMANYU VERMA 26/06/2019 13:42:55
74 Views

Sambhal. सांसदों के शपथग्रहण में वंदे मातरम का नारा लगाने से इंकार करने वाले सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क के बार फिर सुर्खियों में हैं। यूपी के संभल से सांसद बर्क के ताजा बयान से नया विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि मुसलमान अल्लाह के भरोसे जिंदा है, कांग्रेस-भाजपा या मोदी के भरोसे नहीं। 

26-06-2019135557ShafiqurRahma1

बर्क ने आरोप लगाया कि मुसलमानों को हतोत्साहित करने की बात की जा रही है, लेकिन मुसलमान हतोत्साहित होगा नहीं। वहीं, पश्चिम बंगाल में सड़क पर नमाज पढ़ने के विरोध में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ने के मामले में सपा सांसद ने कहा कि वो जाने, मैं क्या बोलूं। नमाज कोई हमेशा नहीं पढ़ी जाती। अगर कभी जगह कम पड़ जाती है तो सड़क पर पढ़ते हैं। 

यह भी पढ़ें:-...पश्चिम बंगाल: नमाज के विरोध में सड़क पर किया हनुमान चालिसा का पाठ

बता दें कि पश्चिम बंगाल के हावड़ा के बेले खाल में सड़क के बीच में भारतीय जनता युवा मार्चो ने मंगलवार को नमाज अता करने के खिलाफ हनुमान मंदिर के पास हनुमान चालीसा का पाठ किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासनकाल में किसी भी प्रमुख सड़क को शुक्रवार को रोककर नमाज अता की जाती है, जिससे लोगों को खासी परेशानी होती है। 

Web Title: Shafiqur Rahman Burke said that Muslims are alive on the basis of Allah ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया