पाकिस्तानी नेता ने लाइव शो के दौरान पत्रकार से की मारपीट, मचा बवाल


SHRADDHA SAHU 26/06/2019 16:36:03
124 Views

New Delhi. पाकिस्तान के लाइव शो के दौरान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता मंसूर अली सियाल ने पत्रकार इम्तियाज खान फरान से मारपीट किया, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है। यह घटना सोमवार की है। 

26-06-2019172831Pakistanipoli1

के 21 न्यूज पर न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी शो चल रहा था। पैनल में सत्ताधारी PTI के मसरूर अली सियाल और कराची प्रेस क्लब के प्रमुख इम्तियाज खान भी शामिल थे। शो के दौरान दोनों के बीच आपस में बहस होने लगी, विवाद बढने पर सियाल ने खान को कुर्सी से उठा कर पहले खान को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होने लगी, जब मामला बढ़ने लगा तब टीवी के क्रू मेंबर ने दोनों को किया।

हालांकि, मारपीट के कुछ समय बाद सियाल अपनी सीट पर वापस आ जाते हैं। इसके कुछ मिनट बाद ही पत्रकार खान भी अपनी सीट पर लौट आते हैं फिर दोनों ने ऐसे जाहिर किया कि जैसे अभी कुछ मिनट पहले दोनों के बीच कुछ हुआ ही नहीं है। बाद में एंकर ने दोबारा  से शो को शुरू किया।

लाइव शो के दौरान सत्ताधारी पार्टी के नेता का पत्रकार के साथ मारपीट का सोशल मीडिया में कड़ी आलोचना की जा रही है। कई लोग ने पीटीआई नेता के इस व्यवहार को गलत बताते हुए उन्हें अपने इस बर्ताव के लिए पत्रकार से माफी मांगने त​क को कहा है। साथ ही पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को अपने पार्टी के नेता के इस व्यवहार के लिए उनको कड़ी कार्रवाई तक की अपील की हैं।

यह भी पढ़ें...फिल्म अर्जुन पटियाला का पहला गाना मैं दीवाना तेरा हुआ रिलीज

Web Title: Pakistani politician shot dead during a live show ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया