इस एक्ट्रेस ने अपने ही हॉटनेस की दी बधाई, कहा- हॉट फोटो देख फैन्स करते हैं...


NAZO ALI SHEIKH 27/06/2019 14:33:53
109 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट अदाकारा नीना गुप्ता फिल्म 'बधाई हो' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में मां का रोल नीना ने किया था। जिसमें 50 साल की उम्र में वह प्रेग्नेंट हो जाती हैं। वहीं, नीना के बेटे की भूमिका आयुष्मान खुराना ने निभाई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई थी। फिल्म 'बधाई हो' के बाद सुर्खियों में छाई नीना सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर हॉट अंदाजों वाली तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। 

27-06-2019144555Theactressco1

नीना ने अपनी ही हॉट फोटो की तारीफ करते हुए बयान जारी किया है। नीना ने कहा कि उनकी हॉट तस्वीरों पर आज भी लोग खूब कमेंट करते हैं। बता दें कि साक्षात्कार में नीना से जब सवाल पूछा गया कि यह सब तस्वीरें क्या यंग एक्ट्रेस का किरदार फिल्मों में पाने के लिए करती हैं। इस सवाल पर नीना हंसने लगीं और जवाब दिया कि 'फैशनेबल कपड़ों के कारण उनको यंग रोल तो नहीं मिल सका। हालांकि, वह इस बाद की शुक्रगुजार हैं कि भगवान ने अच्छा शरीर दिया है। नीना ने आगे कहा कि वह फैशन को लेकर हमेशा ही कॉन्शियस रहती हैं और एक्सपेरिमेंट भी करने से पीछे नहीं रहती हैं। उन्होंने कहा कि जब भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती हैं, तो फैन्स से काफी कमेंट्स और लाइक्स मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें... फिल्म अर्जुन पटियाला का पहला गाना मैं दीवाना तेरा हुआ रिलीज

27-06-2019144753Theactressco2

नीना ने कहा कि जब उनको कमेंट्स और लाइक मिलते हैं, तो उसको खूब एंजॉय करी हैं। उन्हें तस्वीरें शेयरक रने पर निगेटिव कमेंट्स भी कम ही मिलते हैं। आपको बता दें कि नीना की बेटी मसाबा गुप्ता एक फैशन डिजाइनर हैं। वह अपनी मां नीना के लिए भी कपड़े डिजाइन करती हैं। डिजाइनिंग कपड़ों में अकसर नीना और मसाबा की तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं।

आपको बता दें कि नीना की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' है। इस फिल्म में वह बॉलीवुड के दिग्गज सुपर स्टार अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म पंगा में भी नीना का अहम रोल होगा। इस फिल्म में कंगना रनौत और रिचा चड्ढा भी धमाल मचाएंगी।

Web Title: The actress congratulated her own hotness, said- fans see hot photos ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया