पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का विवादित बयान,खाना, छत हमने दिया और आपने वोट बीजेपी को दिया


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/06/2019 16:41:59
48 Views

Bangalore. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने विवादित बयान दिया है। सिद्धारमैया ने एक सभा के दौरान कहा कि हमने आपको खाना,छत और छत हमने दिया और आपने वोट बीजेपी को दिया। जिसके बाद विपक्षी दल के नेता कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। 

27-06-2019165317Siddaramaiahs1

सिद्धारमैया ने कहा पता नहीं क्यों आप लोग बीजेपी का क्यों देते हैं वोट

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने आपको खाना व छत दिया मगर आपने बीजेपी को वोट दिया। सिद्धारमैया ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप लोग बीजेपी को वोट क्यों देते हैं। इसी को लेकर मै हैरान हूं क्यों।

इससे पहले कुमारस्वामी ने दिया था विवादित बयान

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया से पहले कुमारस्वामी ने भी बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने बीजेपी नेताओं की निंदा की। कुमारस्वामी ने एक थर्मल पावर प्लांट के प्रदर्शन कर रहे कर्मियों के सामने अपना आपा खोते हुए कहा था कि अपनी शिकायतें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही बताओ।

 

Web Title: Siddaramaiah's disputed statement, food, roof we gave and you gave the vote to the BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया