मायावती पर जमकर बरसीं मुलायम की बहू, कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 28/06/2019 09:10 AM
919 Views

Lucknow. सपा से गठबंधन तोड़ने को लेकर मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सपा ने मायावती को सम्मान देने में कोई कमी नहीं रखी, लेकिन उन्होंने उस सम्मान की लाज नहीं रखी। उन्होंने कहा कि वो सपा के सम्मान को पचा नहीं पाई हैं। 

aparna-yadav-attacked-bsp-supremo-said-mayawati-can-not-digest-respect

एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में अपर्णा ने बसपा के साथ गठबंधन को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने इस गठबंधन का फैसला किससे सलाह लेकर किया था? यह वही बता सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मुलायम सिंह बसपा से गठबंधन के फैसले से खुश थे या नहीं, इस पर वह कुछ बोलना नहीं चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें:-...जापान में मोदी और ट्रंप की मुलाकात, अमेरिका ने उठाया प्रोडक्टस पर बढ़ाए गए टैरिफ का मुद्दा

aparna-yadav-attacked-bsp-supremo-said-mayawati-can-not-digest-respect

सपाइयों को एकजुट होने की सलाह देते हुए अपर्णा ने कहा कि अभी सपा के लिए बहुत बड़ी चुनौती है, क्योंकि लोकसभा चुनाव में पार्टी को बेहद कम सीटें मिली हैं। उन्होंने कहा कि अब एकजुट होना ही होगा। साथ ही पार्टी अपनी हार को लेकर चिंतन और मंथन करे। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यूपी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा गठबंधन तोड़ लिया है। वहीं, इसको लेकर सपा और बसपा के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। मायावती लगातार सपा को हार का जिम्मेदार बता रही हैं। दूसरी ओर अखिलेश यादव ने पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। 

Web Title: aparna-yadav-attacked-bsp-supremo-said-mayawati-can-not-digest-respect ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया