योगी सरकार का आदेश : नाकारा और दागी अफसरों की करें छुट्टी


ABHIMANYU VERMA 28/06/2019 15:37:41
75 Views

Lucknow. यूपी में भ्रष्ट और नकारा अफसरों और कर्मचारियों की योगी सरकार छुट्टी करने जा रही है, जिसके लिए शासनादेश जारी कर दिया गया है। मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने गुरुवार को 50 साल की उम्र पार कर चुके अधिकारियों की स्क्रीनिंग कर उन्हें अनिवार्य सेवानिवृत्ति देने की प्रक्रिया को 30 जून तक पूरा करने का निर्देश दिया है। 

28-06-2019154405CMYogiorder1

मुख्य सचिव ने बताया कि 31 मार्च 2019 तक जो भी अधिकारी और कर्मचारी 50 वर्ष की आयु पूरी कर चुके हैं उनकी स्क्रीनिंग होगी। उन्होंने कहा कि जिनकी स्क्रीनिंग पहले हो चुकी है और अफसरों और कर्मचारियों नौकरी में बनाए रखने का फैसला लिया गया है और उनकी स्क्रीनिंग नहीं होगी। 

यह भी पढ़ें:-...आखिरकार राबड़ी देवी ने बता दिया कि कहां हैं तेजस्वी!

वहीं, अगर किसी कर्मचारी के खिलाफ जानकारी मिलती है तो जनहित में उसे अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जा सकती है। पुलिस विभाग में भी 50 वर्ष से पार कर्मचारियों और अधिकारियों की स्क्रीनिंग चल रही है। डीजीपी ऑफिस ने ऐसे सभी कर्मियों की रिपोर्ट मांगी है। 

Web Title: CM Yogi order disabled and corrupt officers Get out of the job ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया