मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा शाओमी का नया स्मार्टफोन Redmi 7A, ये है कीमत


SHRADDHA SAHU 28/06/2019 16:01:19
96 Views

New Delhi. भारतीय बाजार में शाओमी के स्मार्टफोन की मांग हमेशा रहती है, जिसके चलते आए दिन शाओमी अपना नया मॉडल लॉन्च करती रहती है। अब जल्द ही शाओमी अपना एक और सस्ता स्मार्टफोन Redmi 7A भारत में लॉन्च करने वाली है। यह जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही उन्होंंने भारत में अप्रैल 2019 तक रेडमी 4ए, रेडमी 5ए और रेडमी 6ए के 2.36 करोड़ यूनिट्स के बिक्री होने की खुशी भी जाहिर की। बता दें कि इसी साल मई में रेडमी 7ए को चीन में लॉन्च किया गया है। हालांकि अब तक Redmi 7A के लॉन्चिंग तारीख के बारे में कोई भी खबर नही मिली है।

28-06-2019165628Shomomisnew1

रेडमी 7ए डुअल सिम सपोर्ट होगा, जिसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित MIUI 10 मिलेगा। इस फोन में बुजुर्ग और बच्चों के लिए अलग से एक मोड दिया गया है। रेडमी 7ए में 5.45 इंच की एचडी डिस्प्ले होगी, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1440 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। यह फोन क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर पर काम करेगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। Redmi 7A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही फेस अनलॉक का भी फीचर दिया गया है।

28-06-2019170710Shomomisnew2

रेडमी 7ए में 4000mAh की बैटरी क्षमता है और इसके साथ 10 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक, माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ की सुविधा दी जा रही है। वैसे तो कंपनी ने रेडमी 7ए की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन Gizmochina की लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन की कीमत RMB 599 यानि करीब 6 हजार रुपये हो सकती है।

यह भी पढ़ें....संदिग्ध हालात में मिले प्रेमी युगल के शव, छानबीन जारी

Web Title: Shomomi's new smartphone, Redmi 7A, will be launched soon in India. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया