सूबे में बढ़ते अपराधों को लेकर प्रियंका हुई योगी सरकार पर हमलावर, कही यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 29/06/2019 15:18:50
76 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की राजनीति में सीधे तौर पर दखल देकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैंं। सूबे में कांग्रेस ने नए सिरे खड़ा करने की कवायद में जुटी कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट के जरिए सूबे की योगी सरकार पर बढ़ते अपराधों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या योगी सरकार ने अपराधियों के सामने आत्म समर्पण कर दिया है? 

29-06-2019152237Priyankageta1

प्रदेश में बढ़ते अपराधों के हालात किसी से छिपे नहीं है। इसी बात को आधार बनाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए सूबे में बढ़ते अपराधों पर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी कर है। कानून व्यवस्था नाम की चीज तो यहां बची ही नहीं है। देश में एक के बाद एक कर अपराधिक वारदातें हो रही है। सबको सुरक्षा देने का दावा करने वाली योगी सरकार से निरंकुश अपराधी नहीं संभल पा रहे हैंं। 

29-06-2019152310Priyankageta2

ऐसा लग रहा है कि सुशासन का दावा करने वाले योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अपराधियों के सामने आत्म समर्पण कर दिया हो।  मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली जबरदस्त हार के बाद पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने के लिए प्रदेश के सभी जिलों की कमेटियां कांग्रेस ने भंग कर दी है। बहुत ही जल्द प्रदेश में लोकसभा से रिक्त हुए विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं।

इस पर भी कांग्रेस ने पूरा ध्यान लगा रखा है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव के समय से शुरू दोनों दलों के बीच जुबानी जंग जारी है। अब प्रियंका ने सीधे तौर पर अपराधों को लेकर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर हुई हैं। उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर सीधे तौर पर सवाल उठाए है।

यह भी पढ़ें...तो क्या पैरोल पर जेल से बाहर आ सकता है डेरा प्रमुख!

 

 

 

Web Title: Priyanka get aggressive on the Yogi government in the matter of crime in the state, said this big thing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया