अधिकारी को पीटने का मामला, आकाश विजयवर्गीय जमानत पर जेल से रिहा


ABHIMANYU VERMA 30/06/2019 09:40 AM
156 Views

Indor. इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटने के मामले में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय रविवार को रिहा कर दिया गया। भोपाल की विशेष अदालत से शनिवार को ही विजयवर्गीय को जमानत दी थी। लेकिन कारागार के तय समय तक स्थानीय जेल प्रशासन को उनकी जमानत का अदालत का आदेश नहीं मिल पाया। जिसकी वजह से उन्हें शनिवार को जेल में रहना पड़ा। 

Akash Vijayjari is released from jail on Bail in Case of beating officer

बता दें कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विजयवर्गीय आकाश ने एक जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के विरोध के दौरान नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीट दिया था। यह घटना कैमरे में कैद हो गयी थी। जिसके बाद आकाश को गिरफ्तार कर बुधवार को यहां एक स्थानीय अदालत के सामने पेश किया गया था। 

यह भी पढ़ें:-...अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार मन की बात करेंगे पीएम मोदी

वहीं, अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद भाजपा विधायक की जमानत याचिका खारिज कर उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत के तहत जिला जेल भेज दिया था। बाद में उन्होंने भोपाल में विशेष अदालत में जमानत के लिए याचिका दाखिल की।

Web Title: Akash Vijayjari is released from jail on Bail in Case of beating officer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया