संन्यास लेने के बाद हाथों में फाइल पकड़े जॉब ढूंढ रहे युवराज सिंह, वायरल हुआ वीडियो


ANKUR SHARMA 30/06/2019 16:36:43
257 Views

New Delhi. आज कल भारतीय क्रिकेटर संन्यास के बाद अक्सर कमेंटेटर बनते हैं या टीवी पर क्रिकेट एक्सपर्ट, लेकिन हाल ही में संन्यास की घोषणा करने वाले भारतीय क्रिकेट के दिग्गज आलराउंडर युवराज सिंह अब अपनी सीवी लेकर नौकरी ढूढ़ रहे हैं। 

30-06-2019165046YuvrajSingh,1

भारतीय टीम को 2007 और 2011 विश्व कप जीताने वाले दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह संन्यास के बाद अब नौकरी ढूढ़ रहे हैं। बता दें कि‍ युवराज सिंह हॉटस्टार पर आ रहे वेबसीरीज द ऑफिस इंडिया में एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें वो चड्डा जी के ऑफिस में नौकरी मांगने जाते हैं। उनके और चड्डा जी के बीच में बातचीत होती है, जो काफी मजेदार है। हालाँकि बाद में युवराज सिंह को चड्डा जी पसंद नहीं आते हैं और युवराज नौकरी करने से मना कर देते हैं। इनके इस इंटरव्यू का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 30-06-2019165133YuvrajSingh,2
 इस इंटरव्यू में चड्ढा जी युवराज सिंह से पूछते हैं कि आपने अब तक क्या-क्या बेचा है। जिसका जबाब देते हुए युवराज सिंह ने कहा कि मैंने अब तक गाड़ी, चॉकलेट, टूथपेस्ट, फ्रिज और यहां तक कि इंश्योरेंस भी बेचा है। युवराज सिंह ने आगे कहा कि आप चाहें तो मैं आपको पेपर भी बेच सकता हूं। इसके बाद चड्ढा युवराज से कई सारी चीजों पर साइन करवा लेते हैं। इसके बाद युवराज का थ्रो टेस्ट होता है। इंटरव्यू में युवराज सिंह से क्रिकेट की हिंदी भी पूछी जाती है। जिसके बाद युवराज जवाब देते हुए कहते है, लंब-दंड-गोल पिंड-भाग-दौड़ प्रतियोगिता। हालांकि सैलरी की बात आते ही चड्ढा जी और युवराज सिंह की बात नहीं बन पाती और युवराज सिंह ये नौकरी नहीं करते।

30-06-2019165415YuvrajSingh,4

ऐसा नहीं की युवराज सिंह पहली बार अभिनय कर रहे हैं। इससे पहले वो अपने बचपन में एक पंजाबी फिल्म में अभिनय कर चुके है। युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक अभिनेता हैं और उनकी पत्नी हेजल कीच भी फिल्मों में काम करती हैं। इसलिए युवराज सिंह का अभिनय करना किसी को भी चौकानी जैसी बात नहीं है। आगे युवराज इस क्षेत्र में और काम करते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े:—...दूसरे कार्यकाल की पहली 'मन की बात' में पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बातें

Web Title: Yuvraj Singh, the viral video, looking for a job in his hands after retirement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया