प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कही ये बात


RAJNISH KUMAR 30/06/2019 17:12:11
58 Views

Lucknow. यूपी कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने कांग्रेस हाईकमान से मांग की है कि प्रदेश के हजारों कार्यकर्ता चाहते हैं कि कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उ.प्र. प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को पूरे उ.प्र. का प्रभारी बनाकर आगामी 2022 के होने वाले विधानसभा के चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया जाए, क्योंकि आज प्रदेश की दशा दयनीय है।

30-06-2019171355PrinyankaGand1

पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने कहा कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बलात्कार से लेकर दिनदहाड़े गोली चलाना आसान हो गया है। जेलों में कैदी ऐश कर रहे हैं। पुलिस मूकदर्शक हो गयी है। विद्युत व्यवस्था फेल हो गयी है। विद्युत दर देश में सबसे मंहगी उत्तर प्रदेश में हो गयी है।

उन्होंने कहा कि कि प्रदेश के मुख्यमंत्री समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। शातिर अपराधी प्रदेश को हिलाये हुए हैं। स्वयं भाजपा के नेता, विधायक कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। प्रदेश की सरकारी मशीनरी अपने आपको ठगा हुआ महसूस कर रही है। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारी बहुत ही परेशान हैं और सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं।

मेंहदी ने कहा कि इन खराब परिस्थितियों में प्रियंका गांधी ही उ.प्र. को सही दिशा दे सकती हैं। क्योंकि पिछले 6 महीनों में वह यहां की नब्ज समझ गयी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो 1977 में भी हारी थी लेकिन संघर्ष करके पुनः सत्ता में आयी। यदि प्रियंका गांधी का नेतृत्व मिला तो कांग्रेस पार्टी 2022 में उ.प्र. में निश्चित तौर पर सरकार बनायेगी।

Web Title: Prinyanka Gandhi ne congress ko lekar kahi ye badi bat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया