सीएम योगी पहुंचे मुरादाबाद, प्रशासनिक अमले में मचा हड़कम्प


RAJNISH KUMAR 30/06/2019 17:41:02
71 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रशासनिक अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेने मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने सबसे पहले राही होटल में पीएम मोदी के मन की बात सुनी। उसके बाद उन्होंने जिला अस्पताल का दौरा कर यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। हालांकि जिला अस्पताल में उन्होंने बहुत कम समय दिया। 

30-06-2019174223CMYogiinMur1

जिला अस्पताल से निकलकर वह अफसरों के साथ समीक्षा बैठक लेने सर्किट हाउस पहुंचे। वहीं, दूसरी तरफ सीएम के जिला अस्पताल में दौरे के समय जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने मीडिया कवर कर रहे पत्रकारों को अस्पताल के इमरजेन्सी कमरे में बंद कर कुंडी लगा दी। जिला प्रशासन द्वारा किए गए इस कदम से मीडिया कर्मी खासे नाराज दिखे। वहीं, एसपी सिटी अंकित मित्तल ने मौके की नजाकत को देखते हुए बाद में मीडियाकर्मियों को समझा बुझा कर शांत किया। 

30-06-2019174228CMYogiinMur2

बता दें कि सीएम योगी प्रदेश भर के जनपदों में समीक्षा बैठक लेने पहुंच रहे है जहां अफसरों को किसी भी तरह की लापरवाही न किये जाने की हिदायत दे रहे है। कानून व्यवस्था और स्वास्थ्य सेवाओं समेत अन्य मामलों को लेकर गंभीर योगी सरकार प्रदेश के जनपदों में कानून व्यवस्था को लेकर काफी गंभीर है। लिहाजा खुद प्रदेश के मुखिया जनपदों का दौरा कर समीक्षा बैठक ले रहे। मुरादाबाद में सीएम योगी के आगमन पर एक दिन पूर्व से पूरे शहर को चमकाने की कवायद रविवार सुबह तक जारी रही। 

30-06-2019174233CMYogiinMur3

अधिकारी सीएम योगी के आगमन पर काफी खौफ में दिखे। सीएम योगी यहां समीक्षा बैठक के बाद कार्यकर्ताओ से भी मुखातिब होंगे। फिलहाल सीएम योगी के आगमन के दौरान सभी विभागों में हड़कंप मचा हुआ है सभी विभागों के अफसर इस बात को लेकर खौफ में दिखे की कहीं प्रदेश के मुखिया उनके विभाग का दौरा न कर लें। 

 

 

Web Title: CM Yogi in Muradabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया