हिमाचल: स्कूल बस खाई में गिरी, दो बच्चों समेत तीन की मौत, 6 गंभीर


DEEP KRISHAN SHUKLA 01/07/2019 10:21:12
77 Views

New Delhi. हिमाचल प्रदेश में स्कूली बच्चों से भरी बस गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में दो बच्चों के अलावा बस चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। कई बच्चों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है जिन्हें आनन फानन शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

01-07-2019102503HimachalScho1
मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल की राजधानी शिमला में एचआरटीसी की स्कूली बस बच्चों को लेकर जा रही थी। खलिणी के पास झंझीड़ी में एक अन्य वाहन को पास देते समय तंग सड़क से बस लुढक गयी और गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गयी।

स्थानीय लोगों आनन फानन पुलिस को सूचना देते हुए बस से स्कूली बच्चों को निकाला। इस हादसें में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो बच्चों को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

बस सवार सभी बच्चे चेल्सी स्कूल के बताए जा रहे है। बताया जा रहा है कि बस कुल आठ बच्चे सवार थे। जिनमें से 6 बच्चों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में उपचार के लिए शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
एसपी शिमला एसपी उमापति जंबाल के मुताबिक घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया। हादसा किन कारणों से हुआ इसकी जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...अफगानिस्तान में तालिबानी हमला, 8 चुनाव अधिकारियों समेत 19 की मौत

 

 

Web Title: Himachal: School bus collapses in ditch, three including two children dead, 6 seriously injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया