पुणे में एक बार फिर गिरी दीवार, 6 लोगों की मौत


ABHIMANYU VERMA 02/07/2019 07:50 AM
82 Views

Pune. महाराष्ट्र के पुणे में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर अम्बेगांव में देर रात एक कॉलेज की दीवार गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

Six people die from falling College Wall in pune

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात (2 जुलाई) को 1 बजकर 15 मिनट की है। जब अम्बेगांव में स्थित सिंहगढ़ कॉलेज की दीवार मजदूरों की झुग्गियों पर गिर गयी। एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। 

बताया जा रहा है कि पहले मृतकों की संख्या 5 थी, लेकिन इलाज के दौरान एक और शख्स की मौत हो गई है। इसके साथ ही मृतकों का आंकड़ा 6 हो गया है। वहीं, भारी बारिश के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आयीं। 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को भी पुणे में एक रिहायशी सोसायटी की दीवार गिर गई थी। जिसमें 15 मजदूरों की मौत हो गई थी। वहीं, पुणे में भारी बारिश के बाद तीन दिन के अंदर दीवार गिरने की ये दूसरी घटना है। 

Web Title: Six people die from falling College Wall in pune ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया