भाजपा विधायक की बेलगाम जुबान, डॉक्टर्स को राक्षस तो मीडिया को बताया दलाल


ABHIMANYU VERMA 02/07/2019 10:15:45
114 Views

Ballia. अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने डॉक्टरों और पत्रकारों को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। डॉक्टर-डे के मौके पर बलिया के सरकारी डॉक्टरों को राक्षस बता डाला। यही नहीं पत्रकारों पर भड़कते हुए भाजपा विधायक ने उन्हें दलाल बता दिया। 

02-07-2019102432SurendraSingh1

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि बलिया जिला चिकित्सालय के डॉक्टर मरीजों से मोल-भाव करते है, जो शुद्ध रूप से पेशेवर राक्षस हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वह इनके सद्बुद्धि के लिए परमेश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...सपा मुख्यायल में मनाया गया अखिलेश का 46वों जन्मदिवस, कटा केक

मीडिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया बंधुओं का भाव पूरी तरह से पवित्र नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों का पेशा सिर्फ थाने व तहसील की दलाली करना है। 

सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि पत्रकार अच्छाई कम छापेंगे और बुराई वाली खबरें ज्‍यादा। ऐसे लोग पत्रकारिता जगत में क्या संदेश देना चाहते हैं। 

Web Title: Surendra Singh abusive remarks on doctors and journalists ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया