राहुल के इस्तीफे पर प्रियंका का ट्वीट, बताया साहसी कदम


DEEP KRISHAN SHUKLA 04/07/2019 10:25:42
116 Views

New Delhi. राहुल गांधी के पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इस बीच उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल के इस्तीफे वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्हें साहसी बताया है। प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा, ऐसे फैसले लेने का साहस बहुत ही कम लोगों में होता है। इस फैसले का मैं दिल से सम्मान करती हूं।

04-07-2019102812Priyankastwe1

बता दें कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जबरदस्त हार के बाद ही राहुल गांधी ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर से इस्तीफे की पेशकश की थी। यह इस्तीफा स्वीकार न करते हुए राहुल को बार बार मनाने का सिलसिला चल रहा था, लेकिन राहुल लगातार अपने इस्तीफे को लेकर अड़े रहे। 

बीते दिन राहुल गांधी ने अपने चार पन्ने के इस्तीफे को ट्वीटर के जरिए सार्वजनिक कर दिया। इसके बाद कांग्रेस पार्टी को नए अध्यक्ष बनाने की प्रक्रिया शुरू करनी पड़ी। पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा को फिलहाल अंतरिम पार्टी अध्यक्ष बना दिया गया है। बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी अध्यक्ष बनने से पहले ही इंकार कर चुकी हैं। 

04-07-2019102829Priyankastwe2

माना जा रहा है कि जल्द ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आयोजित कर पार्टी अध्यक्ष के नाम पर मंथन होगा। राहुल के इस्तीफे के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। पार्टी के लोग जहां राहुल की शान में कसीदे पढ़े रहे हैं वहीं विपक्ष के लोग इस पर चुटकी ले रहें हैं। इन सब के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट आया है। जिसमें उन्होंने भाई राहुल गांधी को साहसी बताते हुए कहा कि इस तरह का फैसला कोई साहसी व्यक्ति ही ले सकता है। 

यह भी पढ़ें...प्रियंंका गांधी ने योगी सरकार पर शायराना अंदाज में बोला हमला : कहा, हाथ कंगन...

Web Title: Priyanka's tweet on Rahul's resignation, told courageous step ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया