मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ का आकड़ा पार करने के बाद भी है कमाई जारी


SHRADDHA SAHU 05/07/2019 14:51:37
74 Views

Mumbai. फ़िल्म कबीर सिंह रिलीज के दो हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस में अपने धाक जमाये बैठी हुई है । फ़िल्म ने बुधवार को 200 करोड़ का आकड़ा पार किया है। फ़िल्म ने अब तक 213.20 करोड़ को कमाई के बाद भी तेजी से कमाई जारी रखी हुई है।
05-07-2019145255BoxOfficese1
 
बता दे फ़िल्म की 14 वें दिन 6.72 करोड़ की कमाई हुई है ।फ़िल्म ने पहले ही हफ्ते 134.42 करोड़ की कमाई की थी। इस फ़िल्म ने  भारत में अब तक 213.20 करोड़ का आकड़ा छु चुकी है ।
 
फ़िल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस में सबसे तेजी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फ़िल्म बन चुकी है। कबीर सिंह ने महज़ 13 दिनों में यह आकड़ा छु कर सबसे तेज कमाई करने वाली फ़िल्म बन चुकी है । फ़िल्म की कमाई अभी भी तेजी से जारी है । वही सलमान खान की  फ़िल्म भारत ने भी 14 दिनों में 200 करोड़ की कमाई की थी। ऊरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस में 28 दिनों में कमाई की थी।
 
फ़िल्म में शहीद कपूर मुख्य अभिनय में नज़र आ रहे है, जिसमे वह एक सर्जन के रोल में है। फ़िल्म में उसे नशे की लत लग जाती है जिसकी वजह फ़िल्म में शाहिद की काफी आलोचना भी हुई है, लेकिन दर्शक खूब पसन्द भी कर रहे है ।
 

 

Web Title: Box Office's earnings continue even after crossing 200 million mark ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया