राहुल के बाद इस नेता ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव के पद से दिया इस्तीफा


ABHIMANYU VERMA 07/07/2019 08:54 AM
324 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफ़ों का दौर जारी है। अब कांग्रेस के एक और दिग्गज नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया है।

Jyotiraditya Scindia Resigns from Congress general secretary

बता दें कि ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश की कमान सौंपी गई थी। लेकिन यूपी में कांग्रेस कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पायी। कांग्रेस को सिर्फ रायबरेली की सीट पर ही जीत हासिल हो पायी। यहां तक कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी अमेठी की सीट भी हार गए। 

यह भी पढ़ें:-...कर्नाटक: इस्तीफा वापस लेने को तैयार कांग्रेस के बागी विधायक, रखी ये शर्त

Jyotiraditya Scindia Resigns from Congress general secretary

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेने से बचते आ रहे थे, लेकिन राहुल गांधी के रुख के बाद पार्टी में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। अभी तक मध्य प्रदेश से मुख्यमंत्री कमलनाथ, दीपक बावरिया और विवेक तन्खा अपने-अपने पद से इस्तीफा दे चुके हैं। हालांकि, ये सभी इस्तीफे कांग्रेस के नए अध्यक्ष के द्वारा स्वीकार होंगे। 

Web Title: Jyotiraditya Scindia Resigns from Congress general secretary ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया