मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

इस नेता ने भाजपा और आरएसएस की मानसिकता को बताया मॉब लिंचिंग की वजह


DEEP KRISHAN SHUKLA 07/07/2019 10:16:58
57 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव भले ही खत्म हो गए हो लेकिन राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है। जहां राज्य के पूर्व मुख्य मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने भाजपा और आरएसएस की विचारधारा को मॉब लिंचिग वजह बताया है। इसके लिए उन्होंने इंदौर से भाजपा विधायक के बयान का उदाहरण दिया। उन्होंने आकाश के 'आवेदन, निवेदन और दे दनानद' वाले बयान की बात कही। 

07-07-2019103135Thisleaderst1
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मॉब लिंचिंग के पीछे दो प्रमुख वजहें बताई। उनका कहना था कि एक तो लोग समय से न्याय न मिलने के कारण नाराजगी है। दूसरी वजह भाजपा और आरएसएस द्वारा लोगों को दी जाने वाली शिक्षा है। 
उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अभी ताजे मामले में आप सभी ने इंदौर के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को देखा। 

07-07-2019103334Thisleaderst2
उनकी 'आवेदन, निवेदन और दे दनादन' वाली बात इसी मानसिकता का नतीजा है। इससे पहले भी इस मामले में उन्होंने पिता पुत्र पर निशाना साधा था। 
दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा था कि कैलाश विजयवर्गीय ने संस्कार दिए है उनका विधायक बेटा आकाश उसी को आगे बढ़ा रहा है। 
उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ नोटिस ही देती है करती कुछ नहीं।पहले भाजपा ने प्रज्ञा ठाकुर को नोटिस दिया था अब आकाश को भी सिर्फ नोटिस ही दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...शाह का मिशन दक्षिण: तेलंगाना, आंध्र और केरल को भाजपा का गढ़ बनाने की कही बात

 

 

 

Web Title: This leaders told the mentality of the BJP and the RSS, the cause of the mob lynching ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया