लाखों लड़कियों के दिल पर राज करने वाले शाहिद आज ही के दिन बने थे मीरा के राजकुमार, जानें और भी बातें


NAZO ALI SHEIKH 07/07/2019 16:50:58
72 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर किसी समय लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते थे। लेकिन अपनी सभी गर्ल फैंस का दिल तोड़ते हुए शाहिद ने आज ही के दिन 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत के साथ सात फेरे लिए थे। शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ अरेंज मैरिज की थी। देखें तस्वीरें। 

07-07-2019165213Shahid,whoru1

शाहिद ने मीरा संग गुरुद्वारे में शादी की थी शादी में मीरा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। और शाहिद ने व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ पिंक कलर की पगड़ी पहनी थी। दोनों ही शादी के जोड़े  में बेहद खूबसूरत लग  रहे थे। 

यह भी पढ़ें... मास्टर साहब का कारनामा, 20 मई को ही कर दिए दो जुलाई तक के हस्ताक्षर

शाहिद ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर एक लड़की से शादी कर हर किसी को चौंका दिया था। मीरा रातों-रात फेमस हो गई थीं। पूरा मीडिया शाहिद की पत्नी के बारे में जानना चाहता था। धीरे-धीरे शाहिद और मीरा ने खुद ही मीडिया के सामने आना शुरू किया और अपने रिलेशन के बारे में बताया। 

07-07-2019165250Shahid,whoru2

मीरा का परिवार दिल्ली में रहता है। जब दोनों के परिवारवालों ने शादी के लिए बात की तो शाहिद दिल्ली जाकर मीरा से मिले थे। इस जोड़ी की उम्र के बीच 13 साल का फासला है। मीरा ने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन खत्म किया था, जब वो शाहिद से मिलीं। उस समय वो मात्र 21 साल की थीं। 

इन दोनों के परिवार वाले दिल्ली के एक ही सत्संग में जाते थे और वहीं से इनके रिश्ते की बात शुरू हुई। शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहिद अपनी फिल्म कबीर सिंह की सफलता को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म की सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं। 

Web Title: Shahid, who ruled the hearts of millions of girls, was made today on the day of Mira s prince, know more ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया