पत्नी की हत्या के बाद युवक ने काटा अपना गुप्तांग, जानें वजह


RAJNISH KUMAR 07/07/2019 17:18:57
60 Views

Lucknow. यूपी के सिद्धार्थनगर के पथरा थाना क्षेत्र के ककरापोखर गांव में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी पति ने इसके बाद अपने गुप्तांग को भी काट लिया है। युवकी की हालत गम्भीर है, उसका गोरखपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

07-07-2019172640yuvaknekata1

जानकारी के मुताबिक, पथरा थाना क्षेत्र के ककरापोखर गांव निवासी अनवारूल हसन (22) ने करीब दस माह पहले मेहनाज (21) से शादी की थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच अनबन चल रही थी। शुक्रवार की रात पति-पत्नी कमरे में सो रहे थे, जब सुबह मेहनाज की मां उधर गई तो उनके घर का दरवाजा खुला था। इसके बाद मेहनाज की मां ने अंदर झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि कमरे उनकी बेटी का शव पड़ा था और दामाद खून से पूरी तरह लथपथ था। इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों को वारदात के बारे में जानकारी दी। 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के बाद पुलिस टीम मौके पर घटना स्थल पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल अनवारूल को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद अनवारूल ने अपने गुप्तांग को काट लिया था।

Web Title: yuvak ne kata apna private part ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया