आगरा यमुना एक्सप्रेसवे हादसा: 29 ज़िंदगियों पर भारी पड़ी नींद की एक झपकी


ABHIMANYU VERMA 08/07/2019 11:43 AM
69 Views

Agra. यूपी के आगरा में एताम्दपुर क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार तड़के यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गयी। जिसमें 29 लोगों की मौत हो गयी और 21 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Reasons behind Agra Yamuna Expressway Incident

यह भी पढ़ें:-...आगरा यमुना एक्सप्रेसवे हादसे में मृतकों के नाम की सूची

ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा

डीएम एनजी रवि कुमार ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे के करीब हुआ। जब तेज रफ़्तार यूपी रोडवेज़ की जनरथ बस एत्मादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सप्रेसवे की रेलिंग को तोड़ते हुए झरना नाले में जा गिरी। 

उन्होंने कहा कि हादसे में 29 लोगों के शवों को निकाला गया है। जबकि 21 घायल लोगों का इलाज चल रहा है। प्रथम दृष्टया हादसे की वजह तेज रफ़्तार और ड्राइवर को नींद आना बताया जा रहा है।

हादसे की जांच के लिए कमेटी गठित

वहीं, हादसे पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने मामले में जांच के लिए कमेटी गठित कर 24 घंटे में रिपोर्ट तलब करने को कहा है। सीएम के निर्देशानुसार ट्रांसपोर्ट कमिश्नर, मंडल कमिश्नर और आईजी रेंज आगरा को मामले की जांच कर हादसे की वजह का पता लगाने और 24 घंटों के अंदर रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है। वहीं, हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए सीएम योगी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की।

Web Title: Reasons behind Agra Yamuna Expressway Incident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया