तनुश्री नाना पाटेकर पर दायर करेंगी प्रोटेस्ट पिटीशन, पुलिस से मिल चुकी है क्लीन चिट


NAZO ALI SHEIKH 08/07/2019 14:46:27
74 Views

Mumbai. बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मुंबई की ओशीवाडा़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की और नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दिया। तनुश्री ने पुलिस की क्लीन चिट का विरोध किया था। तनुश्री अब नाना पाटेकर के खिलाफ प्रोटेस्ट पिटीशन फाइल करेंगी। अब इस मामले में तनुश्री के केस की डेट आगे बढ़ा दी गई है।

08-07-2019144739Protestpetiti1

दरअसल, तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने मुंबई के अंधेरी के रेलवे मोबाइल कोर्ट में उनका प्रतिनिधित्व किया। कोर्ट में तनुश्री की लीगल टीम मौजूद थी लेकिन ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन का एक भी अफसर कोर्ट में मौजूद नहीं था। इस वजह से कोर्ट ने डेट आगे बढ़ा दी। दूसरी ओर तनुश्री के दायर केस की सुनवाई अब 7 सितंबर को नियत है।

यह भी पढ़ें... इस एक्ट्रेस का होटल मालिक पर गंभीर आरोप, कहा- जैसे मेरा रेप किया हो

गौरतलब है कि पुलिस से नाना को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री ने कई खुलासे करते हुए सनसनी मचा दी थी। तनु ने नाना के चैरिटी को फ्रॉड करार दिया था। साथ ही यह भी चेतावनी दी थी कि जल्द ही नाना पाटेकर के कई राज जनता के सामने आ जाएंगे।

08-07-2019145257Protestpetiti2

इसके बाद लोगों को यह भी पता लग जाएगा कि किस तरह से नाना ने फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट मामले को लेकर साइड स्टेटमेंट कहलवाए। ताकि उन पर लगा आरोप झूठा साबित हो सके। बताते दें कि तनुश्री दत्ता ने #MeToo कैंपेन के जरिए नाना पाटेकर पर फिल्म की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का सनसनीखेज आरोप लगाया था। 

Web Title: Protest petition will be filed on Tanushree Nana Patekar, police has got clean chit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया