मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

यादव परिवार में रार के बीच सपा से गठबंधन को तैयार हैं शिवपाल


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/07/2019 14:52:16
66 Views

Lucknow. यादव परिवार में रार के बीच सपा से गठबंधन करने के लिए शिवपाल यादव तैयार हैं। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि अगर अखिलेश यादव गठबंधन के लिए हाथ बढ़ाएंगे तो जरुर गठबंधन करेंगे। हालांकि शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव के सामने शर्त रखी है। शिवपाल यादव ने मीडिया में यह बयान दिया है। 

08-07-2019145443Shivpalisrea1

शिवपाल सपा के सहारे सियासी जमीन करना चाहते हैं मजबूत

लोकसभा चुनाव के बाद अब प्रदेश में उन सीटों पर उपचुनाव होना है जो विधायक से सांसद चुने गए हैं। जिसके लिए सत्ताधारी बीजेपी ने पहले से ही तैयारियां शुरु कर दी है। वहीं विपक्षी दल भी इस चुनाव को जीतने के लिए तैयारियों की शुरुआत करने जा रहे हैं। इसी बीच ​पूर्व मंत्री व प्रसपा अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अगर अखिलेश गठबंधन के लिए पेशकश करेंगे तो हम सपा से गठबंधन के लिए तैयार हैं। दरअसल इस समय शिवपाल यादव प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए सियासी जमीन की तलाश कर रहे हैं। अगर शिवपाल को इसमें सपा की मदद मिल जाती है तो उनकी सियासी जमीन मजबूत हो सकती है।

आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने सपा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था। फिरोजाबाद से शिवपाल ने भतीजे अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़कर उनका वोट बैंक काटा था। इस सीट पर बीजेपी की जीत हुई है।

 

Web Title: Shivpal is ready for coalition alliance between RAAR in Yadav family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया