मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

चुनाव में हार के बाद पहली बार 10 जुलाई को अमेठी आएंगे राहुल


ABHIMANYU VERMA 08/07/2019 15:44:59
65 Views

Amethi. लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी 10 जुलाई को पहली बार अमेठी दौरे पर आ रहे हैं। यहां पर वह कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बल्कि एक साधारण नेता के तौर पर पहुंचेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 

08-07-2019155233afterlosingt1

बता दें कि कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले अमेठी से राहुल गांधी तीन बार सांसद रहे हैं लेकिन इस बार उन्हें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी करारी मात दी है। स्मृति ने राहुल को 55 हजार वोटों से कांग्रेस के सबसे मजबूत किले को ध्वस्त कर दिया। 

वहीं, अब चुनाव हारने के लगभग डेढ़ महीने बाद राहुल को एक बार फिर अमेठी की याद आई है। जिसको लेकर राहुल ने तैयारी भी शुरू कर दी गई है। 

Web Title: after losing the election Rahul gandhi will come to amethi the first time on July 10 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया