मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

इस एक्ट्रेस से बुमराह के अफेयर की चर्चा, दिया ये जवाब


NAZO ALI SHEIKH 08/07/2019 17:19:13
31 Views

Mumbai. फिल्मी दुनिया और क्रिकेट जगत में स्टार्स हमेशा ही अपने नए कारनामों तो कहीं बेहतर कामों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिकेट के स्टार्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच हमेशा ही अफेयर की खबरें सुर्खियों बनती रही हैं। कई एक्टर और स्टार्स ने दोस्ती और रिलेशनशिप के बाद घर भी बसाए हैं। अब क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और साउथ की हॉट एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के अफेयर की खूब चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए खबरों का खंडन कर करारा जवाब दिया है। 

08-07-2019172024Theanswerto1

आपको बता दें कि बुमराह ने वर्ल्ड कप में धमाकेदार परफार्मेंस देकर अपनी अलग जगह बनाने में सफलता हासिल की। बेहतर प्रदर्शन से बुमराह ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। लेकिन अब एक्ट्रेस के साथ अफेयर की चर्चा से वह अपनी ओर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। बुमराह ने इस पर अपना कोई बयान भी नहीं दिया है।

वहीं, एक्टर अनुपमा परमेश्वरन ने इस तरह कि खबरों का खंडन करते हुए कहा कि दोनों ही सिर्फ दोस्त हैं। एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बताते चलें कि बुमराह और अनुपमा के अफेयर की चर्चा उस समय तेज हुई जब एक दूसरे को ट्विटर पर फॉलो किया। इसके बाद एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करने लगे।

08-07-2019172038Theanswerto2

बताते चलें कि इसके पहले बुमराह के साथ एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है। साउथ की एक्ट्रेस राशि खन्ना को डेट करने की चर्चाएं बुमराह को लेकर तेज हुई थीं। हालांकि, राशि ने इस तरह की खबर को अफवाह करार दिया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उनको तो बस इतना मालूम है कि बुमराह एक इंडियन क्रिकेटर हैं। एक्ट्रर अनुपमा के फिल्मों को लेकर बात करें तो वह तेलुगू फिल्म रक्षासुधु में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है। पहले ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

Web Title: The answer to the affair of Bumrahah from this actress, given the answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया