कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को लगा बड़ा झटका,सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/07/2019 19:17 PM
65 Views

Banglore. कर्नाटक में लगातार सियासी संकट बढ़ता ही जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी सरकार के सभी मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही निर्दलीय विधायकों ने भी इस्तीफा दे दिया है। इसके बावजूद कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार को बचाने का प्रयास जारी है। 

Karnataka Chief Minister Kumaraswamy felt a big setback, all ministers resign

कर्नाटक में नेताओं का बैठकों का दौर जारी

कर्नाटक में सियासी संकट बढ़ने से कोहराम मचा हुआ है। कांग्रेस नेता व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के आवास पर विधायकों की बैठक हुई। इस बैठक में पूर्व सीएम सिद्धारमैया व कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी हिस्सा लिया। कांग्रेस की बैठक के बाद मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कांग्रेस नेताओं से बातचीत की।

येदियुरप्पा ने कहा गठबंधन सरकार बहुमत खो चुकी है

कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम लगातार अपने विधायकों के संपर्क में है उनके साथ बैठक कर रहे हैं। येदियुरप्पा ने कहा हम समय आने पर उचित कदम उठाएंगे। येदियुरप्पा ने कहा कि मंगलवार से बीजेपी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस सरकार बहुमत खो चुकी है मुख्यमंत्री को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए। 

Karnataka Chief Minister Kumaraswamy felt a big setback, all ministers resign

कर्नाटक सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी कुमारस्वाी ने कहा कि सभी मंत्रियों ने इस्तीफ दे दिए है मगर जल्द ही मंत्रिमंडल में फेरबदल होगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि जल्द ही मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा। 

 

 

Web Title: Karnataka Chief Minister Kumaraswamy felt a big setback, all ministers resign ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया