कर्नाटक: बागी विधायकों ने बदला अपना ठिकाना, अब इस शहर में डाला डेरा


ABHIMANYU VERMA 09/07/2019 07:56 AM
139 Views

New Delhi. कर्नाटक की कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन सरकार पर जारी संकट हर पल गहराता जा रहा है। सीएम कुमारस्वामी के सामने एक के बाद एक नई चुनौती सामने आ रही है। इसी बीच मुंबई में डेरा जमाए बागी विधायकों का ठिकाना बदलने की खबरें सामने आ रही हैं। सूत्रों की माने इस्तीफे के बाद मुंबई में ठहरे बागी विधायक गोवा रवाना हो गए हैं।

 Karnataka Rebel MLAs arrived in Goa from Mumbai

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी बागी विधायक मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं, डिप्टी सीएम जी परमेश्वर की ओर से को मंत्रिपद देने का ऑफर भी विधायकों ने ठुकरा दिया है। मुंबई के सोफिटेल होटल में सोमवार सुबह आयोजित बैठक के दौरान बागी विधायकों ने कहा कि मौजूदा सरकार में मंत्री बनने का कोई मतलब नहीं होगा क्योंकि कांग्रेस सरकार की स्थिरता को आसानी से हिलाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:-...कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को लगा बड़ा झटका,सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

विधायकों ने बताया कि पेश किए गए समझौते को उन्होंने खारिज कर दिया है और अपने इस्तीफे को लेकर काफी दृढ़ हैं। उन्होंने कहा कि वे भाजपा की अगुवाई वाली नई सरकार का हिस्सा बनना चाहते हैं। दूसरी तरफ पूर्व सीएम और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा ने सीएम कुमारस्वामी से इस्तीफे की मांग की है। 

Web Title: Karnataka Rebel MLAs arrived in Goa from Mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया