माल विकास खण्ड मुख्यालय की पंचायत में गंदगी से पटी नालियां


LEKHRAM MAURYA 09/07/2019 12:30:29
69 Views

09-07-2019135458Dirtthroughd1

LUCKNOW. विकास खण्ड माल की ग्राम पंचायत माल में कई जगह नालियां पटी पड़ी हैं और पानी की टंकी के पास गंदगी का अंबार लगा है। जहां सुअर लोटते रहते हैं। इस जगह इतनी गंदगी फैली है कि बरसात होने के साथ ही यह रास्ता अवरूद्ध हो जाता है। यहां प्लास्टिक की पन्नी का अम्बार लगा है। इसके पास में ही विकास खण्ड कार्यालय और थाना माल है। इसके बावजूद माल के इस तिराहे पर कूड़ा कभी कम नहीं होता है। इसी तरह गांगन बरौली, नारू,  विद्धीश्यामा,भंवर, बीरपुर, सहित क्षेत्र की अधिकांश पंचायतों की नालियों में कीचड़ दिखाई पड़ता है। माल क्षेत्र की ग्राम पंचायत बदैंया, टिकरी,थरी,सिसवारा, नबीपनाह,हसनापुर , तिलन, जमोलिया में किसी भी समय गंदगी देखी जा सकती है। जिन पंचायतों में सफाई कर्मी महीनों गायब रहते हैं उन गावों में तो गांव वालों की कोई सुनने वाला नहीं है।      

 

Web Title: Dirt through drainage drains in panchayat of the Malda Development Block headquarters ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया