तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक  सवार को रौंदा, दो घायल एक की हालत गंभीर


DEEP KRISHAN SHUKLA 09/07/2019 14:00:23
115 Views

Unnao. जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिलौली मोड़ के निकट एक बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना में बाइक चालक व पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को बीघापुर पीएचसी ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

09-07-2019140410Thespeedingt1
घटना मंगलवार सुबह करीब 8:00 बजे की है। बताते हैं कि बिहार थाना क्षेत्र के धमनी खेड़ा गांव निवासी कमलेश कुमारी(35) पत्नी फूलचंद भतीजे रमित के साथ बाइक से बारासगवर थाना क्षेत्र के चिलौली गांव स्थित रिश्तेदारी में आयोजित मुंडन संस्कार में शामिल होने जा रही थी। 
सुबह 8:00 बजे करीब चिलौली मोड के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। 

09-07-2019140436Thespeedingt2
दुर्घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बीघापुर पीएचसी भेजा। जहां कमलेश कुमारी की हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 
जबकि प्राथमिक उपचार के बाद रमित की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। प्रभारी थाना निरीक्षक महेश वर्मा ने बताया ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें...पेट्रोल पम्प कर्मी से दिनदहाड़ें लूट, बाइक सवार लुटेरों की करतूत

 

 

 

Web Title: The speeding truck rammed a bike, two seriously injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया