मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

कंगना और ऋतिक रोशन का नहीं रुक रहा विवाद, इंटरव्यू में ये सच आया सामने


NAZO ALI SHEIKH 09/07/2019 14:22:56
39 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट अदाकारा कंगना रनौत और सुपर स्टार ऋतिक रोशन के बीच विवादों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों स्टार के बीच सालों से विवाद चला आ रहा है। ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 से जुड़ी एक साक्षात्कार के दौरान चुप्पी तोड़ते हुए कंगना पर निशाना साधा है। 

09-07-2019142545KangnaandHri1

बताते चलें कि एक नामी अखबार से साक्षात्कार के दौरान जब ऋतिक से कंगना को लेकर सवाल किया गया तो कहा कि कंगना के टिप्पणी पर आप किसी तरह की प्रतिक्रिया क्यों नहीं देते हैं? जो कानूनी मामला कंगना से चल रहा वह किस स्टेज तक पहुंचा है।

ऋतिक ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनको यह बात समझ में आ गई है कि बुली करने वालों के सामने बेहद ही धैर्य से काम लेना होता है। हर बातें  समाज पर निर्भर करती है कि वह कैसे देखता है। उन्होंने कहा कि यदि कानूनी रूप से जवाब देंगे तो लोग आक्रामक कहेंगे। यदि वह पीछे हटते हैं, तो लोग कमजोर मानेंगे। 

यह भी पढ़ें... तनुश्री नाना पाटेकर पर दायर करेंगी प्रोटेस्ट पिटीशन, पुलिस से मिल चुकी है क्लीन चिट

उन्होंने कहा कि वह अब ये सीख चुके हैं कि इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। साथ ही यह भी जवाब दिया कि उनको ऐसे लोगों से गुस्सा आता है, जो इस तरह के रवैये का सपोर्ट करते हैं। खासतौर पर जब लोग सब कुछ जानने के बाद बिना सोचे समझे सपोर्ट करें।

ऋतिक ने कहा कि उनको तो यह बात भी मालूम नहीं कि उनके कारण यह सर्कस 6 वर्षों तक चलता रहा। उस महिला के साथ सीधे तौर पर किसी भी तरह का लीगल केस नहीं है। चूंकि इंडिया में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता।

09-07-2019142605KangnaandHri2

ऋतिक से जब उनकी बहन के द्वारा लगाए आरोपों पर सवाल किया गया तो कहा कि यह निजी और पारिवारिक मैटर है। उनको यह लगता है कि उनकी बहन को इस तरह के हालातों में ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था। यह सब दुर्भाग्य है कि उनका परिवार कई तरह के मसलों को लेकर जूझ रहा है।

उन्होंने कहा कि जहां तक मुस्लिम होने की बात हो, धर्म को लेकर उनके परिवार में किसी भी तरह का मसला नहीं है। उनकी पूरी लाइफ में भी इस धर्म को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई। शायद ही ऐसा कोई परिवार हो जो इस तरह के हालातों से बेबस हो, जैसे वह और उनके परिवार के लोग हैं। 

Web Title: Kangna and Hrithik Roshan s controversial controversy, this truth comes in the interview ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया