सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीरिज जल्द होगा लाॅन्च, ट्रेलर हुआ आउट


SHRADDHA SAHU 09/07/2019 13:32:05
110 Views

Mumbai. नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरिज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीरिज जल्द ही आने वाला है,  जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीरिज में पहले सीजन के सारे रहस्यों से पर्दा उठेगा। यह उम्मीद की जा रही है कि दर्शाको को पहले सीरिज के सवालो  के जवाब इस सीरिज में मिल जाएंगें। इस सीरिज में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में है।

09-07-2019143314Secondseries7

बता दे सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन का अंत काफी सारी रहस्यों और पहेलीयों के साथ हुआ था, जिसमें बहुत से सवालो का जवाब मिलना बाकी रह गया था। पहले सारिज के शुरूवात में गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करता है और कहता है कि 25 दिन है तुम्हारे पास बचा लेना अपने शहर को। पुरे सीरिज के अंत तक यह मालुम ना कि आखिर मुंबई पर कौन सा वह खतरा था, जिससे मुम्बई खत्म हो जाएगी।

09-07-2019142913Secondseries4

दुसरा प्रश्न यह था कि सब मारे जाएंगे तो फिर कैसे बचेगा त्रिवेदी? दरअसल पहलेे सीरिज में गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरताज सिंह को फोन कर कहता है कि सब मर जाएंगे, बस त्रिवेदी बच जायेगा। पहले सीजन के अंत में त्रिवेदी मिल तो गया लेकिन यह सवाल का जवाब ना मिल पाया।

तीसरा प्रश्न यह था कि गणेश गायतोंडे ने सरताज को ही फोन कर यह सब क्यों बताया? आखिर दोनो के बीच में क्या कनेक्शन था? जब गणेश गायतोंडे ने सरताज को फोन किया था तब उसने सरताज के पूछने पर बताया कि वह दिलबाग सिंह उसका दोस्त है, जो कि सरताज के पिता थे। जब सरताज ने पुछा कि तुम कैसे मेरे पिता को जानते हो तो गणेश ने कोई ने साफ जवाब नहीं दिया और कहता है कि यही तो खूबसूरती है इस शहर की साहेब... यहां कुछ भी हो सकता है.

आखिरी में दो प्रश्न यह रह जाता है कि पूरे खेल का मास्टर माइंड कौन है और गुरुजी की भूमिका क्या है? पहले सीरिज में आपने देखा होगा कि सारा खेल गणेश गायतोंडे का रचा हुआ है। परन्तु कहानी के अंत में यह सवाल रह जाता है कि गणेश गायतोंड के मरने के बाद भी मुम्बई पर खतरा कैसे ?  मतलब मास्टर तो कोई और है इस खेल का। पुरे सीरिज में गुरुजी का जिक्र हुआ है, जिसमें गुरुजी के किरदार के रहस्य की गुत्थी सुलझना अब भी बाकी है।

09-07-2019142818Secondseries3


बता देे कि इन तमाम सवालो के जवाब दर्शाको को अब इस सीरिज में देखने को मिलेगा। पहला सीरिज काफी ज्यादा दर्शाको को पसंद आया था।

यह भी पढ़ें....मॉब लिंचिंग और गौ-तस्करी को रोकने के लिए योगी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

 

Web Title: Second series of Sacred Games will soon be Launch, Trailer Hout Out ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया